Register Now

Login

Lost Password

Lost your password? Please enter your email address. You will receive a link and will create a new password via email.

Add question

You must login to ask question.

Login

Register Now

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit.Morbi adipiscing gravdio, sit amet suscipit risus ultrices eu.Fusce viverra neque at purus laoreet consequa.Vivamus vulputate posuere nisl quis consequat.

मेष राशिफल

मेष राशिफल

July, 2017

Normal
शनि का गोचर आपके अष्टम भाव से होगा जिसके फलस्वरूप आपकी नौकरी में Change संभव रहेगा। कुछ लोग काम-धंधे के चलते विदेश का रुख कर सकते हैं। दीर्घ अवधि के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। राहु का पंचम भाव से गोचर संतान को शारीरिक कष्ट दे सकता है। उनकी शिक्षा में भी अड़चनें संभव हैं। प्रेम प्रसंगों में दिक़्क़तों का सामना करना पड़ सकता है। गुरु की छठे भाव में गोचरीय स्थिति के कारण विरोधी आपसे दबे रहेंगे। आपको नौकरी में उच्च अधिकारियों की कृपा प्राप्त हो सकती है और विदेशी स्रोतों से Economic लाभ संभव है। सामाजिक व जनसेवा के कार्यों में आप बढ़-चढ़कर हिस्सा ले सकते हैं। केतु की एकादश भाव में गोचरीय स्थिति आपको कम hard work से ज्यादा लाभ दिलवा सकती है। बायें कान में समस्या हो सकती है। शुक्र की द्वितीय भाव में स्थिति से आपका Economic पक्ष मजबूत रहेगा। आप प्रचुरता से पैसा कमाने में सफल रहेंगे। sun, budhmangal की Third भाव में गोचरीय स्थिति के फलस्वरुप भाई-बहनों के प्रति आपका लगाव अधिक रहेगा। आपकी कार्यक्षमता काफी बेहतर रहेगी। Health का मामला अच्छा रहेगा।
Economic
This month आपकी Economic तंगी समाप्त होगी। धनागमन प्रचुर मात्रा में होगा जो आपको विस्तार के नए अवसर तलाशने में मदद करेगा। यदि आप बैंक ऋण के लिए प्रयासरत हैं तो आपको सफलता मिलेगी। उधार दिया हुआ पैसा वापिस मिल सकता है। वर्तमान बिज़नेस को आप और मजबूत बनाने की कोशिश करेंगे। इस दौरान आपको कोई बड़ा आकस्मिक लाभ भी हो सकता है। आप बौद्धिक प्रतिभा के बल पर कमाई करने में सफल रहेंगे। शेयर बाज़ार की गतिविधियों से दूर रहें, इसी में आपकी भलाई है।
Health
sun, budhmangal की Third भाव में स्थिति आपको ऊर्जावान बनाए रखेगी। साहस व जोश की आप में कोई कमी नहीं होगी। आप अपनी फिटनेस को ध्यान में रखते हुए कसरत और योग पर ध्यान केंद्रित करेंगे। जो जातक नित्य ही डाइट का अनुसरण करते हैं उन्हें कोई तकलीफ नहीं होगी, किन्तु ऐसे जातक, जो कम पानी पीते हैं, उन्हें शिकायत हो सकती है। आप मौसम के अनुसार भोजन का सेवन करें और कोशिश करें कि गरिष्ठ भोजन कम ही लें। आप अच्छी नींद ले सकेंगे जिससे थकान दूर होगी और आप चुस्ती-फुर्ती का अनुभव करेंगे।
Love and marriage
आपका दाम्पत्य life इस अवधि में काफी शानदार रहने की सम्भावना है। जीवनसाथी के साथ किसी रोमांचक स्थल की सैर पर आप निकल सकते हैं। इस दौरान आप दोनों का तालमेल बेहतरीन बना रहेगा। आपके क़रीबी आपके प्रेम संबंधों को तोड़ने की साज़िश रच सकते हैं। इसलिए इस अवधि में थोड़ा संभल कर रहें। अपनी वाणी पर संयम रखें एवं नए संबंधों की शुरुआत करने में उतावलापन न दिखाएं। नए सम्बन्ध बनाने के लिए समय अनुकूल नहीं है। ज्यादा लंबी अवधि तक आपके रिश्ते नहीं चलने की सम्भावना है।
Family
घरेलू life के लिए यह समय मिला-जुला नज़र आ रहा है। संतान से आपको भरपूर ख़ुशियाँ प्राप्त होंगी। साथ ही पिता तथा संतान का Health भी काफ़ी अच्छा रहेगा। budh के गोचर के कारण परिवार में लोगों के बीच आपसी सौहार्द और एकजुटता दिन-प्रतिदिन बढ़ेगी। समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आप सामाजिक कार्यों के लिए चंदा इत्यादि भी दे सकते हैं। Economic रुप से आपको कोई तंगी नहीं रहेगी जिस कारण आप मन-माफ़िक़ ख़रीददारी कर पाएंगे। भाई-बहनों के साथ आपके वैचारिक मतभेद बनते दिखाई दे रहे हैं।
Solution
मीठे चावल बनाकर ग़रीबों में बांटना आपके लिए अच्छा रहेगा।
शुभ दिन
9, 18, 27

About lalkitab

Leave a reply