kagaj-par-naam-likh-kar-dushman-ka-khatma-

कागज पर नाम लिखकर दुश्मन का खात्मा

कागज पर नाम लिखकर दुश्मन का खात्मा : कागज पर नाम लिखकर दुश्मन का सफाया कैसे करें। शत्रु उन्मूलन मंत्र – आज के दौर में कोई अगर तरक्की करता है तो कोई पीछे रह जाता है. अब ऐसे में पीछे छूटे हुए व्यक्ति से प्रगति नजर नहीं आ रही है. और वह उस व्यक्ति के खिलाफ कुछ तांत्रिक विद्या या टोटके करके उसकी प्रगति में बाधा डालता है।

शत्रु की कोई जाति, धर्म या लिंग नहीं होता। दुश्मन तो दुश्मन ही होता है। वे बस यही देखते हैं कि सामने वाले को कैसे नुकसान पहुंचाया जाए। अगर आप भी किसी शत्रु से परेशान हैं। तो आप सही जगह पर आए हैं।

कभी-कभी हमारे दुश्मन इतने क्रूर हो जाते हैं कि किसी पर दया नहीं दिखाते। और कुछ न कुछ करके हमारा काम बिगाड़ते रहते हैं। कुछ शत्रु पति-पत्नी या प्रेमी-प्रेमिका के संबंधों में भी बाधा डालते हैं।

ये भी पढ़े :   गर्भ धारण करने के लिए - चमत्कारिक टोटके - garbh dharan karne ke liye - chamatkari totke

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से कुछ ऐसी ही ट्रिक्स बताएंगे। जिससे शत्रु का नाश होगा। तो आइए जानते हैं कुछ ऐसे ट्रिक्स के बारे में जो आपकी इस परेशानी को दूर कर देंगे।

कागज पर नाम लिखकर दुश्मन का खात्मा
कागज पर नाम लिखकर दुश्मन का खात्मा

कागज पर नाम लिखकर दुश्मन का सफाया कैसे करें

शत्रु का सफाया करने और शत्रु को वश में करने के लिए नीचे दिए गए उपाय करें।

पहला उपाय

यह उपाय आपको शनिवार के दिन करना है, आपको श्वेत पत्र का एक टुकड़ा लेना है और उस पर चंदन से अपने शत्रु का नाम लिखना है। अब इस कागज के टुकड़े को अपने देवता के चरणों में रखकर घी का दीपक जलाना है। ऐसा आपको लगातार सात दिनों तक करना है, आपका शत्रु आपके नियंत्रण में आ जाएगा और फिर कभी आपके काम में बाधा नहीं डालेगा।

Kundli dosh nivaran in hindi

दूसरा उपाय

यह उपाय आपको शनिवार के दिन ही करना है, श्वेत पत्र के एक टुकड़े पर आपको अपने दुश्मन का नाम लाल पेन से लिखना है। उसके बाद हमने नीचे एक मंत्र दिया है। उस मंत्र का तीन बार जाप करना होता है।

दुश्मन का खात्मा मंत्र – वशम कामाख्या अक्शोभय

मंत्र जाप के बाद कागज को मुट्ठी में पकड़कर अपने शत्रु का नाम स्मरण करें, अब उस कागज के टुकड़े को अपनी जेब में चार घंटे के लिए रख दें। इसके बाद कागज को जला दें। आपका काम हो जाएगा।

Tags: , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,