ek roti se shatru ka nash

एक रोटी से शत्रु का नाश – एक रोटी चमका देगी आपकी किस्मत

एक रोटी से शत्रु का नाश : रोटी, कपड़ा और मकान यह मानव जाति की 3 सबसे अधिक जरूरत है। ब्रेड के कुछ उपाय हमें उन किताबों में मिलते हैं जो हमें आश्चर्यचकित करती हैं। आइए जानते हैं कुछ ऐसे टोटके जो हमारी किस्मत बदल सकते हैं।

Lal Kitab in Hindi
एक रोटी से शत्रु का नाश
एक रोटी से शत्रु का नाश

जानते है एक रोटी से शत्रु का नाश करने के टोटके

  1. घर की रसोई में पहली रोटी के बाद शुद्ध घी डालकर चार पीस बनाकर चारों टुकड़ों पर खीर या चीनी या गुड़ रखें। एक गाय को, दूसरा कुत्ते को, तीसरा कौवे को और चौथा एक भिखारी को दें। इस उपाय के तहत गाय को रोटी खिलाने से पितृदोष दूर होगा, कुत्ते को रोटी खिलाने से शत्रु दूर होंगे, यदि आप कौवे को रोटी खिलाते हैं, तो पितृदोष और कालसर्प दोष दूर हो जाएगा और यदि कोई गरीब या भूखा व्यक्ति अंतिम रोटी खाता है, तो आर्थिक परेशानी दूर हो जाएगी और बिगड़े हुए काम बन जाएंगे।
  2. यदि शनि की पीड़ा आपके जीवन में हो या राहु-केतु में बाधाएं हैं तो रोटी का यह टोटका आपके लिए सही साबित हो सकता है। इन सभी ग्रहों की अशुभता को दूर करने के लिए काले कुत्ते को रात में बनने वाली आखिरी रोटी पर सरसों का तेल लगाकर काला कुत्ता दें। अगर कोई काला कुत्ता उपलब्ध नहीं है तो आप किसी भी कुत्ते के बच्चे को दूध पिलाकर यह उपाय कर सकते हैं।
  3. हमारे मेहमान को देवता माना जाता है, फिर वह धनवान या आम आदमी होता है। अगर कोई गरीब या भिखारी आपके घर के दरवाजे पर आता है तो जितना हो सके उतना खाना जरूर रखना चाहिए। खाने में रोटी भी जरूर खिलाएं या हाथ से सर्व जरूर करें।
  4. अगर तमाम कोशिशों के बावजूद सफलता आपके हाथ नहीं है तो रोटी का यह उपाय आपके लिए वरदान साबित हो सकता है। ब्रेड और चीनी को मिलाएं और चींटियों को खाने के लिए अपने बिल के चारों ओर छोटे टुकड़े डालें। इस उपाय से धीरे-धीरे आपकी बाधाएं दूर हो जाएंगी।
  5. अगर आपके घर की शांति पर किसी की नजर है और जिस दिन लड़ाई झगड़े की है, तो रोटी का चमत्कारी उपाय जरूर करें। दोपहर में जब आपकी रसोई में पहली रोटी हो तो उसे गाय के लिए और आखिरी रोटी कुत्ते के लिए जरूर निकालें। और गाय और कुत्ते को खाने से पहले उसे दूध पिलाने की कोशिश करें। यदि यह संभव न हो तो बाद में खिलाएं।
  6. अगर करियर में रुकावट है, आपको नौकरी नहीं मिल रही है तो आपके लिए यही उपाय है। तीसरे नंबर की रोटी को कटोरे के नीचे से लें, तेल के कटोरे में अपनी मिडिल फिंगर और तर्जनी को डुबोएं, पास वाली बड़ी उंगली और अब उस ब्रेड पर दोनों उंगलियों से एक साथ लाइन खींचें। अब इस रोटी को दो रंग के कुत्ते बिना बोले रख दें। यदि गुरुवार या रविवार को यह उपाय किया जाए तो करियर में आने वाली हर बाधा दूर हो जाएगी।
ये भी पढ़े :   धन खर्च रोकने हेतु - रामबाण टोटके और उपाय - dhan kharch rokane hetu - ramban totke aur upay

कैसे लगा एक रोटी से शत्रु का नाश करने के टोटके? share करे अपने मित्रों परिवारों मे।

Tags: , , , , , , ,

Leave a Comment