;
सपने में काले आदमी को देखना शुभ या अशुभ

सपने में काले आदमी को देखना शुभ या अशुभ किस ओर करता है इशारा?

अगर आप भी सपने में काले आदमी देखना कैसा होता है आप सही जगह आये है, आपको बताएंगे सपने में काला इन्सान देखने मतलब कैसा होगा।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है हमारे लाल किताब वेबसाईट पर, स्वप्न शास्त्र में काले रंग को ज्यादा महत्व नहीं दिया गया है। किसी भी धार्मिक स्थान पर काले रंग को पहनना या काले रंग की चीजें भेट देना एक अशुभ माना गया है, फिर भी कुछ जगह पर काले रंग का देखना स्वप्न शास्त्र में शुभ माना गया है।

तो चलिए जानते हैं सपने में काले इन्सान देखने की पूरी जानकारी। Sapne Mein Kale Aadami Dekhna

सपने में काले आदमी देखना
सपने में काले आदमी देखना

सपने में काले आदमी देखना

दोस्तों अगर आप भी सपने में काले आदमी देखना देख रहे हैं तो यह सपना आपके लिए आगामी जीवन में कुछ अशुभ घटना होने का सूचक होती है क्योंकि सपने में काले रंग को ही देखना एक अशुभ सपना माना गया है।

स्वप्न शास्त्र में काले आदमी को देखना शुभ माना गया है अगर वह व्यक्ति किसी मंदिर में या धार्मिक स्थान पर पूजा वगैर कर रहा है या दान कर रहा है, तो यह सपना आपके लिए शुभ हो सकता है। लेकिन वह व्यक्ति अगर सपने में कोई गलत काम कर रहा है या या आपको बस दिख रहा है तो यह आपके लिए अशुभ सकेत हो सकता है।

ज्यादा जानकारी के लिए विडिओ भी देख सकते है:

ये भी पढ़े : डालते ही गिर जाता है? अगर आपका भी शीघ्रपतन की समस्या है?

सपने में बहुत सारे काले लोग देखना

सपने में बहुत सारे काले लोग देखना अत्यंत ही अशुभ माना गया है स्वप्न शास्त्र में कहा गया है बहुत सारे काले इन्सान देखना आपके जीवन में आने वाली दुखों का संकेत बताता है, अगर आप व्यवसायिक हो तो आपको व्यवसाय में घाटा होने के संकेत है अगर आप नौकरी करते हो तो आपको आप से उच्च पद वाले लोगों से मानहानि हो सकती है। 

Kundli dosh nivaran in hindi

सपने में काले कपड़े वाला आदमी देखना

अगर आप सपने में काले कपड़े वाला आदमी देखते हैं तो यह सपना भी अशुभ माना जाता है, अगर सपने में काले कपड़े पहना हुआ आदमी कुछ गलत व्यवहार कर रहा है तो यह सपना अत्यंत ही अशुभ माना गया है जैसे स्वप्न शास्त्र में बताया ह। आप पर पूर्वज आपसे नाराज है ऐसा भी होने के संकेत है।

उपाय :

स्वप्न शास्त्र अनुसार सपने में काले आदमी देखना ये सपने का असर ज्यादा दिन नहीं रहता, 3 दिन तक इस सपने का असर रहता है। इस 3 दिन में आप पूजा पाठ या मंदिर में जाकर पूजा-अर्चा कर सकते हैं तो ऊपर दिए गए अशुभ फल से बच सकते हैं।

ये भी पढ़े : डालते ही गिर जाता है? अगर आपका भी शीघ्रपतन की समस्या है?

संपूर्ण चाणक्य निति
संपूर्ण चाणक्य निति
Tags: , , , , , , , , , , , , , ,