how to attract an old woman

वृष महिला को कैसे आकर्षित करें – राशि रत्न | How to attract an old woman – Rashi Ratna – Zodiac Stones

 

अगर आप वृष राशि में जन्मी किसी महिला को आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपको रोमांस की उसकी भावना को अपील करने की आवश्यकता होगी। वृष महिलायें आकर्षित किये जाने के मुकाबले प्रणय-निवेदन किया जाना चाहती हैं, जिसका मतलब है कि उन्हें पुरुषों के साथ बिस्तर में जाने की जल्दी नहीं होगी।

वृष राशिचक्र का सबसे आसानी से पहचाने जाने वाले व्यक्तित्व में से एक है। सकारात्मक वृष लक्षणों में विश्वसनीयता, व्यावहारिकता, महत्वाकांक्षा, वासना, और स्वतंत्रता शामिल हैं। हालांकि, उनके कुछ नकारात्मक लक्षण भी है और वे कई बार बहुत आलसी, जिद्दी, भौतिकवादी और अधिकार जताने वाले हो सकते हैं।

वृष महिला सच्चा प्यार और सुरक्षा चाहती है। इसकी बहुत संभावना नहीं है कि वह जल्दी से अपनी सेक्स की इच्छा बता देगी, तो अगर आप वास्तव में उसके साथ रहना चाहते हैं, तो उसे सहज महसूस करने में आपको समय और ऊर्जा का निवेश करने की आवश्यकता होगी। हालांकि, एक बार वह प्यार में पड़ जाए तो पूरी तरह से समर्पित, वफादार और स्नेही हो जाएगी। जब तक वह उसके साथ वफादार रहेगा वह अपने साथी के साथ खड़ी रहेगी।

वृष महिला की सुंदरता पर नजर रहती है और जीवन में अच्छी चीजों की सराहना करती है, तो अगर आप उसे आकर्षित करना चाहते हैं, तो आप हमेशा एक बेहतर रेस्टोरेंट में उसे ले जा सकते हैं। वे अच्छी चीजों का आनंद लेती हैं, तो अगर आप खुद किसी भी महंगी या लक्जरी वस्तु दिखावा करने का फैसला करते हैं, तो वह आपकी दीवानी बन जाएगी।

मन में रखें, वृष महिला के साथ डेटिंग पर जाते समय उसे भागदौड़ पसंद नहीं है, तो उसे अपना समय लेने की अनुमति दें। उसे आप के साथ सहज और सुरक्षित महसूस करते ही वह आपको पूरी तरह से मौज मस्ती करने की अनुमति देगी।

Tags: , , , , , , , ,

Leave a Comment