किसी ने कुछ किया है या किया कराया कैसे जाने के ५ लक्षण

किसी ने कुछ किया है या किया कराया कैसे जाने के ५ लक्षण : दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो तांत्रिक क्रियाओं के बारे में पता नहीं लगा सकते हैं जो अपने या अपने घर पर हुई हैं। ऐसी स्थिति में आप भी उनमें से एक हैं।

किसी ने कुछ किया है
किसी ने कुछ किया है

चलिए आज हम आपको बताते हैं कि आप कैसे पता लगा सकते हैं कि आपको नर्वस गतिविधि हुई है या नहीं। जादू टोना है या नहीं?

किसी ने कुछ किया है क्या कैसे जाने के लक्षण है?

किसी ने कुछ किया है क्या जाने निम्नलिखित ५ लक्षण से :

  1. जिन लोगों पर जादू टोना और तांत्रिक क्रिया की जाती है, उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता या कोई गंभीर बीमारी पाई जाती है और टेस्ट में कुछ नहीं आता है। इससे चिकित्सा विज्ञान इसके आगे बेबस नजर आ रहा है। ऐसा कहा जाता है कि जिन दवाओं में बुरी आत्मा का प्रकोप होता है, उस समय इन दवाओं का असर नहीं होता है और जब बुरी आत्मा पीड़ित व्यक्ति के शरीर से कुछ समय के लिए बाहर निकलती है।
  2. यह भी कहा जाता है कि यह कला जादू का संकेत है कि बिल्ली, उल्लू, चमगादड़, सांप और भँवर अचानक आपके घर में दिखाई देने लगते हैं।
  3. यदि आप यह जानना चाहते हैं कि क्या किसी ने आप पर जादू किया है, तो रात में, तकिये के नीचे हरे नींबू रखें और प्रार्थना करें कि जो भी नकारात्मक क्रिया हुई है, उसे इस नींबू में समाहित कर लें। सुबह जागने के बाद, यदि नींबू मुरझा जाता है या रंग काला हो जाता है, तो आपके पास तांत्रिक क्रिया होती है।
  4. अगर आप यह जानना चाहते हैं कि आप पर जादू या तांत्रिक क्रिया की गई है, तो रात को अपने बिस्तर पर पानी का एक लोटा रखें और फिर सुबह इस पानी को गमले या बगीचे के छोटे पौधे में डाल दें। ऐसी स्थिति में, यदि आप पर किसी तांत्रिक का प्रभाव है, तो तीन दिन से एक सप्ताह के भीतर पानी डालने पर भी यह पौधा सूख जाएगा।
  5. अगर आपको बार-बार घबराहट होती है तो आपको पसीना आने लगता है। इससे आपके हाथ और पैर शून्य हो जाते हैं और आपकी मेडिकल जांच रिपोर्ट सामान्य हो जाती है, तो समझ लें कि आप किसी तांत्रिक क्रिया के शिकार हो गए हैं।
ये भी पढ़े :   विचित्र जादू रहस्यमय - इंद्रजाल के जादू प्रदर्शन के प्रकार - vichitr jaadoo rahasyamay - indrajaal ke jadu pradarshan ke prakar
संपूर्ण चाणक्य निति
संपूर्ण चाणक्य निति
Tags: , , , , , , , , , , , , , , , , , ,