suar ka dant safalta ke liye totke jangli suar ka daanton ke taabeej ke laabh

सूअर का दांत सफलता का टोटका – किस्मत की चाबी

सूअर का दांत सफलता के लिए टोटका, जंगली सुअर का दांतों के ताबीज के लाभ, यह क्या है? : आमतौर पर सूअरों को हमारे साथ अच्छा नहीं माना जाता है, हम सूअरों से बचते हैं क्योंकि वे गली में रहते हैं और वे गन्दा खाते हैं।

सूअर का दांत, suar ka dant safalta ke liye totke
सूअर का दांत सफलता के लिए टोटका

लेकिन ये सूअर तंत्र के दृष्टिकोण से बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि भगवान विष्णु ने वराह यानी सूअर का अवतार लिया है और महाकाव्य में उपलब्ध आह के अनुसार पृथ्वी को पाताल लोक से सफलतापूर्वक प्राप्त किया है और सामान्य तौर पर किसी भी जानवर से नफरत करना भी अच्छा नहीं है क्योंकि आध्यात्मिक विज्ञान के अनुसार सब कुछ ईश्वर की रचना है।

विडिओ भी देख सकते हो

Shukar Dant mantra in hindi

लाल किताब के टोटके

सूअर के दाँत से संबंधित टोटके के बारे में जानने से पहले, कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं को जानना आवश्यक है:)

  1. इस प्रयाग में केवल जंगल के सूअर के दांतों की आवश्यकता होती है। 
  2. दांतों को लेने के लिए सटकर सूअर को मारना सफल टोटके की अनुमति नहीं है, इसलिए किसी भी तरह की हिंसा से। 
  3. यह टोटका किसी वीर ज्योतिष साहित्य में नहीं दिया गया है। 
  4. इस जादुई प्रक्रिया को शुभ मुहूर्त में अर्थात शुभ मुहूर्त में किया जाना चाहिए। 
  5. कुछ लोग सोचते हैं कि सूअर के दांतों का उपयोग अंधविश्वासी है, लेकिन यहां मैं यह कहना चाहता हूं कि बहुत से लोग ऐसे हैं जो इसका उपयोग करके अच्छे परिणाम का अनुभव किया है और वे नियमित रूप से संरक्षण के लिए सूअर के दांतों का उपयोग करते हैं। हैं। तो यह परीक्षण सुअर का दांत ताबीज की शक्ति की जांच करने के लिए वास्तविक तरीका है। टोटका की सफलता विश्वास पर निर्भर करती है।
  6. सूअर के दांतों के एमुलेट का उपयोग करने से पहले ज्योतिषी से परामर्श करना अच्छा है। 
ये भी पढ़े :   ग्रहों के देवता - चमत्कारिक टोटके - grahon ke devta - chamatkari totke

सूअरों को ‘वराह‘ के नाम से भी जाना जाता है और पशू तंत्र में हमें इस जानवर से संबंधित कई प्रकार के प्रयाग मिलते हैं। जैसे भगवान विष्णु ने पाताल से निकालकर पृथ्वी की रक्षा की, ऐसे में सूअर के दांतों में बुरी ऊर्जाओं से बचानेते हैं और उपयोगकर्ता को विभिन्न प्रकार की समस्याओं से बचानेते हैं। 

सूअर बहुत शक्तिशाली होते हैं लेकिन किसी को परेशान नहीं करते हैं जब तक कि कोई उन्हें परेशान न करे। सूअर अपसान और गन्दा खाते हैं और आसानी से और खुशी से जीवन जीते हैं और इस तरह पृथ्वी को प्रदूषण और गंध से नष्ट करते हैं।

ये भी पढ़िये : सपने में सूअर देखना का क्या मतलब होता है?

Kundli dosh nivaran in hindi

जंगली सूअर का दांत ताबीज के लाभ

  • इसे धारण करने से भय से मुक्ति मिलती है।
  • व्यक्ति ऊपरी हवा से सुरक्षित है।
  • जंगली सूअर का दांतों के प्रयोग से आत्मबल में वृद्धि का अनुभव होता है।
  • इसका इस्तेमाल दुश्मन को दबाने के लिए किया जाता है।
  • इसका उपयोग धन की कमी को दूर करने के लिए भी किया जाता है।
  • यदि किसी आसुरी शक्ति के कारण घर में अशांति, लड़ाई-झगड़ा हो रहा हो तो वराह के दांत का प्रयोग किया जाता है।
  • इसका उपयोग तंत्र बंधन से मुक्ति के लिए भी किया जाता है।
  • और कुछ जगहों पर वशीकरण में भी इसके इस्तेमाल की जानकारी मिलती है।
  • यदि किसी भी प्रकार की नकारात्मकता के कारण घर में गड़बड़ी है तो सूअर के दांतों का टोटका इस्तेमाल करना बहुत सहायक होता है। 

इस प्रयाग में प्रयुक्त मंत्र:

इस प्रक्रिया को सफलतापूर्वक करने के लिए, भगवान वराह का प्रयोग किया जाता है। – यहाँ मंत्र है

ॐ ह्रीं क्लीं श्रीं वाराह-दन्ताय भैरवाय नमः
Om hreem kleem shree varaah-dantaay bhairwaay namah

यह नवरात्र जैसे शक्तिशाली दिनों में इस मंत्र का जप करने के लिए अच्छा है , ग्राहम समय, शिव शिवरात्रि या होली शिवरात्रि सक्रिय करने के इस मंत्र के लिए। 

ये भी पढ़े :   लाभकारी वास्तु टोटके - चमत्कारिक टोटके - labhkari vastu totake - chamatkari totke

आइए जानते हैं कि जंगल सूअर का दांत हैं।

क्या सूअर का दांत वशीकरण में उपयोग किया जाता है?
Internet में इस तरह के कई मामले उपलब्ध हैं जिनमें वशीकरण के बारे में ‘शुकर दंत’ के बारे में विवरण दिया गया है, लेकिन यहां मैं यह कहना चाहता हूं कि वराह के अवतार ने पृथ्वी को नवीनतम बनाया है और इसलिए हम इसके बजाय संरक्षण में सुअर के दांतों को देखते हैं। का सबसे अच्छा परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। 


यहां पर हमें एक बात ध्यान में रखनी है और अगर कोई भी हमारी प्रिय पर यानी गर्ल फ्रेंड या बॉय फ्रेंड पर काला जादू वशीकरण प्रार्थना कर रहा है तो हम उसे बुरे प्रभाव से बचाने के लिए ताबीज का उपयोग कर सकते हैं। यहां जंगल सूअर के दांत काम कर सकते हैं।
 

यंहा से हम सूअर के दांत प्राप्त कर सकते हैं?

यह एक महत्वपूर्ण सवाल है कि हमें यह उत्पाद कहां से मिल सकता है और मेरा जवाब यह है कि यह आसानी से उपलब्ध नहीं है। यदि कोई भी उस क्षेत्र के संपर्क में है जहां जंगल सूअर उपलब्ध हैं, तो केवल आप उसे या उसके पास से यह प्राप्त कर सकते हैं।

इन दिनों में नकली दांत बाजार में उपलब्ध हैं, इसलिए इससे सावधान रहें, अन्यथा इसे प्राप्त करने के लिए कोई हिंसा न करें, यह काम नहीं करेगा।

जंगली सूअर के एक दांत की कीमत

एक जंगली सूअर के एक दांत की कीमत करीब 20 लाख रुपए आंकी गई है। वैसे, जंगली सूअर के दांतों की इस कीमत का कारण सफलता पाने की तरकीब है। ऐसा माना जाता है कि व्यापार में लाभ के लिए सूअर के दांत का ताबीज पहनने से ही लाभ होता है। कुछ लोगों का यह भी मानना है कि अगर व्यापार या कार्यस्थल में सुअर के दांत बाहर रख दिए जाएं तो बहुत लाभ होता है। हालांकि इन दावों में कोई सच्चाई नहीं है, लेकिन चालबाज जंगली सूअर के दांतों की कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हैं। इसी तरह पैंगोलिन की खाल से कई तरह की दवाएं बनाई जाती हैं। इसलिए इसकी तस्करी लंबे समय से चल रही है। पैंगालिन की खाल के साथ पूर्व में भी कई आरोपित पकड़े जा चुके हैं। चीन में पैंगोलिन की खाल बड़े चाव से खाई जाती है। वहां इसकी कीमत 24 हजार रुपए प्रति किलो है।

ये भी पढ़े :   सिर दर्द व वायरल बुखार से मुक्ति हेतु - चमत्कारिक टोटके - sar dard va vaayaral bukhar se mukti hetu - chamatkari totke

वशीकरण में सूअर के दांत का प्रयोग होता है?

भगवान ने वराह का रूप केवल बचाने के लिए लिया और किसी को वश में करने के लिए नहीं। इसलिए मेरा मानना है कि हमें वराह दांतों का उपयोग सुरक्षा के लिए करना चाहिए न कि वशीकरण साधना के लिए।
इसमें ध्यान रखने वाली बात यह है कि अगर कोई हमारे प्रेमी या प्रेमिका पर काला जादू कर रहा है तो उसे बचाने के लिए हम सूअर के दांत वाले ताबीज का इस्तेमाल कर सकते हैं।

जंगली सूअर के दांत कहाँ से मिल सकते हैं?

यह एक महत्वपूर्ण प्रश्न है और मैं जो उत्तर दे सकता हूं वह यह है कि यह आसानी से प्राप्त नहीं होता है, अगर आपकी पहचान में कोई है जो जंगली सूअर के खेत से संबंधित है, तो केवल आप ही उनसे प्राप्त कर सकते हैं अन्यथा बाजार में, लोग दूसरे जानवरों के दांत या सहरी सूअर के दांत जंगल में बेचते हैं।

Tags: , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,

Leave a Comment