kala jadu khatam karne ke 9 tarike

काला जादू को खत्म करने के 9 तरीके

हमारा हिंदू धर्म अनसुलझे रहस्यों से भरा है। हिंदू धर्म के कई ऐसे रहस्य हैं जिन्हें आज तक कोई वैज्ञानिक नहीं सुलझा पाया है। यही कारण है कि हिंदू धर्म आज भी पूरी दुनिया में आश्चर्य का विषय बना हुआ है।

हिंदू धर्म के बारे में जानते हैं और इसकी प्रसिद्धि के कारण विदेशों से लोग भारत की ओर आकर्षित होते हैं क्योंकि भारत हिंदू धर्म का उद्गम स्थल है । ज्ञान तो सारी दुनिया के पास है, हालांकि हिंदू धर्म की स्थापना कब हुई, इसकी जानकारी किसी को नहीं है।

काला जादू को खत्म करने के 9 तरीके
काला जादू को खत्म करने के 9 तरीके

क्योंकि हिंदू धर्म का न आदि है और न ही अंत, इसीलिए हिंदू धर्म को सनातन धर्म भी कहा जाता है ।

हिंदू धर्म ने दुनिया को कई कीमती चीजें दी हैं, जिनमें योग, आयुर्वेद, खगोल विज्ञान, अंकगणित, बीजगणित, त्रिकोणमिति, शून्य की खोज आदि शामिल हैं। इसके अलावा, दुनिया ने भारत से ही हिंदू धर्म की सबसे रहस्यमय तंत्र विद्या भी सीखी है। .

हिंदू धर्म के काला जादू विज्ञान में लोगों की रुचि हमेशा से रही है । अगर भारत की बात करें तो असम और बंगाल को भारत में तंत्र मंत्र के गढ़ के रूप में जाना जाता है क्योंकि यहां तांत्रिक गतिविधियां और काला जादू बड़े पैमाने पर होता है। इसके साथ ही इन दोनों राज्यों में कई सिद्ध पुरुष, अघोरी और तांत्रिक रहते हैं, जो असंभव कार्यों को चुटकी में कर सकते हैं।

ये भी पढ़े : काला जादू क्या है? – चमत्कारिक टोटके

क्या होता है काला जादू? क्यूँ करते है लोग

दोस्तों आपने काले जादू का नाम तो सुना ही होगा। काला जादू काला जादू एक ऐसा विज्ञान है जो पूरी तरह से आसुरी शक्तियों द्वारा संचालित है, जिसका उपयोग मानव को नुकसान पहुंचाने, उसे आर्थिक रूप से नुकसान पहुंचाने, परिवार की शांति भंग करने, व्यापार में नुकसान पहुंचाने, मानसिक रूप से नुकसान पहुंचाने के लिए किया जाता है । किसी व्यक्ति को क्षत-विक्षत कर देते थे और मार भी देते थे ।

और पढ़े : काला जादू का एक उदाहरण – चमत्कारिक टोटके

यदि किसी व्यक्ति पर जादू टोना किया गया है और वह उससे छुटकारा पाना चाहता है तो जादू टोने से बचने के उपायों को अपनाकर उससे छुटकारा पाया जा सकता है। इस दुनिया में पाई जाने वाली सभी चीजें सकारात्मक या नकारात्मक ऊर्जा से प्रभावित होती हैं।

यदि कोई व्यक्ति काला जादू कर देता है तो उसकी खुशियों पर ग्रहण लग जाता है और उसके जीवन में कई तरह की परेशानियां आती हैं। मुद्दे आना शुरू हो जाता है। जैसे ही वह बीमार होने लगता है, उसे आर्थिक नुकसान होता है, उसे कोई काम नहीं मिलता है, व्यापार में नुकसान होता है, घर में झगड़े होते हैं आदि।

विडिओ भी देख सकते है:

अगर आपको लगता है कि आपके घर में या आप पर और आप पर काला जादू किया गया है इंटरनेट लेकिन आप काला जादू से बचने के उपाय ढूंढते -ढूंढ़ते थक चुके हैं, लेकिन आपको अभी तक अपने सवालों का जवाब नहीं मिला है, तो चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि आज के इस लेख में हम आपको काला जादू को खत्म करने का तरीका बताने जा रहे हैं. आइए, विस्तार से जानते हैं।

ये भी पढ़े : काला जादू के शिकार – रक्षा स्वयं ही! 

काला जादू खत्म करने के लिए क्या करें?

काला जादू खत्म करने के लिए एक पानी वाला नारियल लें, उस नारियल को अपने सिर से 21 बार घुमाएं और 21 बार पलटने के बाद किसी मंदिर में जाकर आम की लकड़ी जलाकर उसमें डाल दें।

काला जादू को खत्म करने का तरीका
काला जादू को खत्म करने का तरीका

ऐसे में ध्यान रहे कि यह टोटका आपको अपने घर के सभी सदस्यों पर करना है और यह टोटका शनिवार या मंगलवार को ही करना है, लगातार पांच शनिवार इस टोटके को करने से आपके जीवन में अचानक आए संकट खत्म होने लगते हैं और आपके परिवार में फिर से खुशियां आने लगेंगी।

Kundli dosh nivaran in hindi

काला जादू तोड़ने के लिए बजरंग बाण का पाठ

बजरंग बाण का पाठ
बजरंग बाण का पाठ

बजरंग बाण का पाठ काला जादू खत्म करने में काफी मददगार साबित होता है। लगातार 8 मंगलवार को बजरंग बाण का पाठ करने से काला जादू का प्रभाव धीरे-धीरे कम हो जाता है। जैसा कि आप जानते हैं कि हनुमान जी को भूतों और पिशाचों का समय कहा जाता है, इसलिए बजरंग बाण का पाठ करने से काले जादू का प्रभाव समाप्त हो जाता है।

शनिवार को काला जादू नष्ट कीजिए 

काला जादू खत्म करने के लिए शनिवार का दिन सबसे अच्छा माना जाता है। आज सुबह ब्रह्म मुहूर्त में स्नान कर एक तांबे के बर्तन में पानी भरकर उसमें काले तिल, थोडा़ सा कुंवारी चावल, थोडा सा सरसों का तेल और थोडा कोयला डाल दें .

21 बार खड़े होकर ऐसा ही करें ।

” ओम शनि देवय नमः”

ये मंत्र का जाप करें। लगातार चार शनिवार ऐसा करने से काला जादू खत्म हो जाता है और शनिदेव की कृपा भी आप पर हो जाती है।

काला जादू खत्म करने के लिए नींबू का अचूक टोटका

nimbu se kaala jadu khatam
काला जादू खत्म करने के लिए नींबू का अचूक टोटका

नींबू आपके लिए मददगार साबित हो सकता है। नींबू का प्रयोग काले जादू को खत्म करने के लिए एक नींबू लें और उसे 21 बार अपने ऊपर या काले जादू से पीड़ित व्यक्ति पर 21 बार घुमाएं और उस नींबू को चौराहे पर रख दें और अपने घर वापस आ जाएं। ऐसा करने से काला जादू खत्म हो जाता है।

हनुमान चालीसा का पाठ करें

हनुमान चालीसा का पाठ करें
हनुमान चालीसा का पाठ करें

हनुमान चालीसा का पाठ करने से घर से नकारात्मक ऊर्जा भी दूर होती है और घर में सकारात्मक ऊर्जा का वास होता है।

हनुमान जी की पूजा करने से होती है बुरी शक्तियां दूर

काले जादू से पीड़ित व्यक्ति को हर शनिवार और मंगलवार को किसी हनुमान मंदिर में जाकर हनुमान जी की मूर्ति पर सिंदूर लगाकर सिर पर तिलक करना चाहिए। हनुमान जी का सिंदूर माथे पर लगाने से जातक से काला जादू दूर होता है।

काला जादू को पूरी तरह खत्म करने का टोटका 

शुक्ल पक्ष की एकादशी को काला जादू खत्म करने का सबसे अच्छा दिन माना जाता है। इस दिन आक के पत्तों पर हल्दी से काला जादू करने वाले व्यक्ति का नाम लिखें। इसके बाद इसे एक साफ रुमाल पर रख दें।

इसके बाद आक के पत्ते पर चावल रखकर उसके पास मिट्टी के दीये में सरसों का तेल डालकर जला दें। यह सब करने के बाद एक लड्डू लेकर उस लड्डू को काला जादू से पीड़ित व्यक्ति के माथे से छुएं और उसके दोनों पैरों से स्पर्श करें ।

यह क्रिया 7 बार करें और उसके बाद आप दीपक की लौ पर 11 बार लड्डू घुमाएं और निम्न मंत्र का जाप करें और उस लड्डू को पत्ते पर रखे चावल पर रखें।

” ॐ नमो रुद्राभि ह्रीं श्रीं ऐं कलिकाये फट स्वः “

लाल किताब मंत्र

इस विधि को करने के बाद आप सभी सामग्री को रूमाल में बांधकर आक के पौधे के नीचे गड्ढा खोदकर दबा दें। मंत्र के साथ इस टोटके को करने से काला जादू पूरी तरह खत्म हो जाएगा।

जादू के प्रभाव को खत्म करने के लिए नींबू -राई-नमक का टोटका

नींबू और महीने के किसी भी शनिवार को बीच से काट लें। काटने के बाद नींबू के बीच में नमक और राई भर दें और नींबू के दोनों हिस्सों को बंद करके पीड़ित के सिर पर पांच-सात बार घुमाएं और शाम को अपने चारों ओर एक चौराहे पर जाकर इन नींबू को चारों तरफ फेंक दें। निर्देश।

यह प्रयोग आपको शनिवार से शुरू होकर अगले शनिवार तक करना है। लगातार 8 दिनों तक इस टोटके का प्रयोग करने से सभी प्रकार की बुरी शक्तियां पीड़ित से दूर होने लगती हैं।

संपूर्ण चाणक्य निति
संपूर्ण चाणक्य निति
Tags: , , , , , , , , , , , , , , ,