जादू टोना खत्म करने की दुआ

जादू टोना खत्म करने की दुआ

जादू टोना खत्म करने की दुआ: आज हम आपको काला जादू तोड़ने का सबसे बेहतरीन उपाय बताने जा रहे हैं। शिफा जरूर मिलेगी।

11 दिन तक रोजाना वजू करने के बाद सौ बार सूरह फलक और सूरह नास का पाठ करें और पानी में दम घुट कर उस पानी को रोगी को पिलाएं, यदि रोगी स्वयं नहीं पढ़ सकता तो कोई भी कर सकता है।

जादू टोना खत्म करने की दुआ
जादू टोना खत्म करने की दुआ

ध्यान रहे कि 11 दिन में एक भी नागा ना हो, लगातार 11 दिन ऐसा करने से इंशाअल्लाह आपको काले जादू से मुक्ति मिल जाएगी। अगर आपको कभी लगे कि आपके घर में किसी अन्य सदस्य पर काला जादू है तो आप घर में मौजूद सभी लोगों को दम घुटने वाला पानी दे सकते हैं।

इसे 11 दिन तक पीने से रोगी के शरीर और आपके घर से जिन्नात की परछाई हमेशा के लिए दूर हो जाएगी और अगर आपने किसी तरह का जादू किया है तो यह भी उपदंश के जादू की तरह खत्म हो जाएगा। आपको ऐसे सभी जादू टोना से मुक्ति मिल जाएगी।

आप इस वज़ीफ़ा का उपयोग मंत्र को तोड़ने के लिए कर सकते हैं, इसके लिए आप पूरे बिस्मिल्लाह को 11 बार पढ़ें यानी औज़ू बिल्लाही मिनाश शैतानिर रज़ीम बिस्मिल्लाहिररहमानिर रहीम कहें और फिर उसके बाद सूरह कौसर को 7 बार पढ़ें और फिर अंत में 11 बार पूरा बिस्मिल्लाह पढ़ें।

जादू टोना खत्म करने की दुआ

जादू को खत्म करने के लिए आप अल्लाह के इस नाम “या हफीजु या सलाम” को 41 बार पढ़ लें और उसके बाद सूरह आलम नसर का 3 बार जाप करें और फिर जिस व्यक्ति पर काला जादू किया हो उसे पानी में डालकर उसका दम घोंट दें।

दुआ कुछ एस प्रकार है,

अलिफ़ मलीक- अंता अल इलफी कूलूबिहिम मलीक

फिरवाना हामाना शाद-दा नामरुदा

आरदा दक्यानुसार जिनूना ला-ईना या माल उनाना

फि नारी जन्नाम दफा उम्मा रिसयानी अल खांनसी मिन जुनूदी वी इबलीसा

जादू टोना खत्म करने की दुआ

दुआ पढ़ने से पहले वुज़ू कर लें और फिर ऊपर लिखी दुआ को एक कागज़ पर लिखकर उसकी व्याख्या ऐसे करें जैसे दीया में डालने के लिए की गई हो। फिर इस कागज को नीले धागे से बांध दें और इसके ऊपर थोड़ा रुई लपेट दें देना।

उसके बाद मिट्टी का दीया बनाकर उसमें सरसों का तेल डालें और उसी कागज से बना दीया डालकर एक बंद कमरे में जलाएं और तब तक देखें जब तक कि पूरी बाती जल न जाए और इस दौरान बिस्मिल्लाहि रहमानी रहीम पढ़ते रहें और पढ़ते रहें। दरूद शरीफ 11 बार शुरुआत में और अंत में।

यह अभ्यास रोजाना शाम को और 7 दिनों तक करना है और याद रखना कि एक भी नागा नहीं होना चाहिए, अन्यथा आपको इसका कोई लाभ नहीं मिलेगा। अगर आप जादू को तोड़ना चाहते हैं तो आपको बिना कोई नागा किए इसे लगातार 7 दिनों तक करना होगा।

 ऐसे जादू टोना और व्यक्ति से कैसे बचेंगे 

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके घर में किसी तांत्रिक या किसी व्यक्ति ने जादू टोना किया होगा। सबसे पहले आप किसी अच्छे पंडित को बुलाकर घर में शुभ मुहूर्त देखकर मां काली मां की पूजा करें। घर में चाहे कितना भी बड़ा तांत्रिक जादू-टोना क्यों न कर लिया जाए, एक बार काली पूजा करने से घर में सभी नकारात्मक और काले जादू टोने खत्म हो जाएंगे।

यदि आपके घर में आर्थिक स्थिति और परिवार में प्रेम खत्म हो गया है या शांति या सुख नहीं है, तो आपको साल में एक बार मां काली की पूजा जरूर करनी चाहिए। इससे आपके घर में आर्थिक से लेकर प्यार तक सब कुछ दिखाई देगा और जो कोई भी आपके घर में काला जादू करेगा उसका कोई असर नहीं होगा।

संपूर्ण चाणक्य निति
संपूर्ण चाणक्य निति
Tags: , , , , , , , , , , , , ,