जादू टोना फेल हो जाता है इस एक चमत्कारी पौधे से

जादू टोना फेल हो जाता है इस एक चमत्कारी पौधे से

जादू टोना फेल हो जाता है इस एक चमत्कारी पौधे से – तांत्रिक क्रिया एक ऐसी विधि है जिसकी सहायता से जीवन की सभी समस्याओं का समाधान किया जा सकता है, पुराने समय में तांत्रिक जादू के लिए कई स्थानों का उपयोग करते थे, तांत्रिक क्रियाओं में कई ऐसी चीजों का उपयोग किया जाता है जो आसानी से उपलब्ध नहीं होती हैं, टोना-टोटका कर हम किसी भी व्यक्ति को वश में कर सकते हैं या अपने जीवन की किसी बड़ी समस्या से भी छुटकारा पा सकते हैं, जीवन की सभी प्रकार की समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं। इसके लिए कई टोना-टोटका का इस्तेमाल किया जाता है और इन टोना-टोटका में कुछ खास चीजों का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए।

आज हम आपको एक ऐसे चमत्कारी पौधे के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिसे अगर आप तरकीब के रूप में इस्तेमाल करेंगे तो यह आपके जीवन में चल रही धन की समस्या को दूर कर देगा और आप अमीर बन सकते हैं, इसकी जड़ से करें पौधा। टोटका बहुत ही गुणकारी माना जाता है।

ये भी पढ़े :   दूब काला जादू - काला जादू के बारे में कुछ रोचक बातें - doob kaala jaadu - kaala jaadu ke rochak baaten

हम आपको जिस चमत्कारी पौधे के बारे में बता रहे हैं उसका नाम ‘आक’ या मदार का पौधा कहा जाता है। यह पौधा आमतौर पर जंगलों में आसानी से मिल जाता है, यह पौधा शहरों के अंदर कम ही देखने को मिलेगा, हालांकि यह पौधा जहरीला होता है लेकिन इसके फायदे कई हैं।

भूत, प्रेत, जादू, टोना, तंत्र, मंत्र से मुक्ति दिलाएगा ये आक का पौधा

भूत, प्रेत, जादू, टोना, तंत्र, मंत्र से मुक्ति दिलाएगा ये आक का पौधा

यदि आप अपने घर के मुख्य द्वार पर आक का पौधा लगाते हैं तो यह आपके घर में किसी भी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश नहीं करता है, साथ ही आपके परिवार में रहने वाले लोगों पर किसी जादू टोना का प्रभाव नहीं पड़ता है। जी हां, आपके घर में हमेशा सुख-शांति बनी रहती है।

सफेद आक की जड़ से करें ये टोटका

यदि आप किसी कोर्ट केस में फंस गए हैं और आप उसमें सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो ऐसी स्थिति में आप आक की जड़ को आर्द्रा नक्षत्र में लाकर ताबीज की तरह अपने गले में बांध लें, इससे आपको कोर्ट-कचहरी में विजय प्राप्त होगी।

ये भी पढ़े :   उतारा करने की विधि - नजर दोष | Method of landing - nazar dosh

अगर आप किसी ब्रह्म मुहूर्त में आक के पौधे की जड़ अपने घर लाते हैं तो यह बहुत अच्छा माना जाता है, इससे आपके जीवन में चल रही धन संबंधी समस्याएं दूर होती हैं और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, आपको इसके बारे में पता होना चाहिए। इस बात का खास ख्याल रखना होगा कि जब आप इस पौधे की जड़ लेकर आएं तो आप पीछे मुड़कर न देखें।

एक ऐसा चमत्कारी पौधा है जो जादू टोना को नाकाम कर देता है, जिसका नाम अफेद आक (आंकड़ा) है। यह बहुत ही चमत्कारी पौधा है, अगर आप इसे अपने घर में लगाएंगे तो आपके घर में तंत्र मंत्र या जादू टोना का कभी कोई असर नहीं होगा, यह पौधा एक ऐसा पौधा है जो आमतौर पर नहीं पाया जाता है।

यह पौधा पूरी तरह से अलग है, इसका उपयोग केवल तांत्रिक गतिविधियों के लिए किया जाता है, यदि आप तांत्रिक गतिविधियों से बचना चाहते हैं, तो आप इसका उपयोग उस घर में कर सकते हैं जहां यह पौधा लगाया गया है। कभी नहीं होता।

Kundli dosh nivaran in hindi

घर में लगाएं ये पौधा, हर बुरी नजर या जादू-टोना होगा बेअसर

घर में लगाएं ये पौधा, हर बुरी नजर या जादू-टोना होगा बेअसर

इससे बना यह चमत्कारी पौधा गणेश मूर्ति और तंत्र शास्त्र में बताया गया है कि यदि सफेद आक से बने गणेश जी की पूजा की जाए तो आपके सभी कष्ट दूर हो जाते हैं क्योंकि यह मूर्ति चमत्कारी और अद्भुत है और इसकी पूजा बहुत ही विधिपूर्ण है। – यह नियमों और विनियमों के अनुसार किया जाता है।

ये भी पढ़े :   काला जादू का एक उदाहरण - चमत्कारिक टोटके - kala jadu ka ek udaharan - chamatkari totke

यदि आप नियमानुसार किसकी पूजा नहीं करते हैं, तो आपको इसका उचित लाभ नहीं मिलता है, आप चाहें तो इस पौधे को अपने घर में लगा सकते हैं क्योंकि इस पौधे को लगाने से आपके घर में तंत्र मंत्र का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और इस पौधे को लगाने से सफेद आक की जड़ घर में जरूरी होती है, तंत्र मंत्र में भी इसका प्रयोग किया जाता है।

संपूर्ण चाणक्य निति
संपूर्ण चाणक्य निति
Tags: , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,