ling par til hone ka matlab

अंडकोष पर तिल – Ling Par तिल – Mole Hone ka Matlab Kya Hota Hai

हर व्यक्ति के शरीर के किसी न किसी हिस्से पर तिल होता है। यह तिल उस हिस्से की सुंदरता में इजाफा करता है। कुछ लोगों के गले पर तिल होता है, कुछ जाँघों पर, कुछ होंठों पर, कुछ हाथों पर, माथे पर। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि लिंग पर भी तिल हो।

हां, कुछ पुरुषों के लिंग पर तिल भी होते हैं। पुरुषों के लिंग पर तिल होने का अपना एक अलग अर्थ होता है, जिसके बारे में आज इस पोस्ट में बात की जाएगी। आज हम आपको बताएंगे कि पुरुष के लिंग पर तिल होने का क्या मतलब होता है और इसका परिणाम क्या होता है।

ling par til hone ka matlab
ling par til hone ka matlab

पुरुष के लिंग (लिंग) पर तिल होने का क्या मतलब है?


जिस पुरुष के लिंग पर तिल होता है वह अपने जीवन में कई लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाला होता है या वह बहुत सारी लड़कियों और महिलाओं के साथ संबंध रखता है। लिंग पर तिल होना पुरुष की कामुकता की निशानी है। पुरुषों के लिंग पर तिल होने का मतलब है कि उन्हें अधिक यौन सुख की आवश्यकता है।

ये भी पढ़े :   आय के साधन - शरीर के इन अंगों पर तिल है तो जल्द ही आप धनवान होने वाले हैं - aay ke sadhan - sharir ke kin ango par til hai

ज्योतिष के अनुसार, अगर लिंग पर तिल है, तो प्रेम और शारीरिक सुख के देवता, यानी शुक्र ग्रह बहुत मजबूत रहता है। जिसके कारण इनमें से कई पुरुषों के महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने की उम्मीद की जाती है या उन्होंने संबंध बनाए हैं।

तिल की उपस्थिति एक आदमी के यौन होने की पहचान है। जिसके कारण वह कई महिलाओं को अपने आकर्षण के बल पर प्यार के जाल में फंसाता है और शारीरिक सुख प्राप्त करता है। भारतीय दर्शन के अनुसार, एक से अधिक महिलाओं के साथ संबंध रखना गलत माना जाता है, अर्थात यौन संबंध बनाना।

लेकिन यह पुरुष के नैतिक और व्यावहारिक ज्ञान पर निर्भर करता है कि क्या वह एक महिला साथी के साथ यौन सुख का आनंद ले सकता है और उसके साथ जीवन बिता सकता है या फिर यह हर महिला के साथ संबंध बनाने की उसकी जरूरत बन जाएगी।

  • पुरुष के लिंग पर तिल होने के कुछ अन्य साधन
  • ऐसे पुरुष फुर्तीले होते हैं।
  • उसका शरीर दिखने में सुंदर है।
  • यह किसी को भी दीवाना बना सकता है।
  • उन्हें अधिक गुस्सा आता है और झगड़ा उनकी आदतों में से एक है।
  • अधिक उत्तेजित होने के कारण, यह जल्दी से अपनी शक्ति खो देता है।
  • वे अधिक सेक्स करते हैं, जिसके कारण वे एक से अधिक महिलाओं के साथ संबंध बनाते हैं, जिसके कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
  • ऐसे पुरुषों पर भरोसा करना खुद को धोखा देने के बराबर है।
ये भी पढ़े :   पुरुष के ऊपर के होंठ पर तिल - पुरुषों के शरीर पर तिल का असर - purush ke upar ke honth par til - purushon ke sharir par til ka asar


अब आप अच्छी तरह से समझ गए होंगे कि लिंग पर तिल होने का क्या मतलब होता है और इसके क्या परिणाम होते हैं। मुझे उम्मीद है कि आपको यह पोस्ट पसंद आई होगी और अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो, तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और अपने विचार कमेंट बॉक्स में दें ताकि हम भविष्य में आपके बीच और भी ऐसे अच्छे पोस्ट ला सकें।

संपूर्ण चाणक्य निति
संपूर्ण चाणक्य निति
Tags: , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,

4 thoughts on “अंडकोष पर तिल – Ling Par तिल – Mole Hone ka Matlab Kya Hota Hai”

  1. जय हो।
    ये आपके विश्वास पे है। ये लाल किताब मे लिखा हुआ है, ये कभी झुट नहीं होता। धर्य रखिए थोड़ा।

Leave a Comment